Book Detail

  1. home
  2. Book Detail
image description
₹ 49
  • Delivery worldwide
  • Status: In Stock
sale

Amazon Best Selling Book 2021 : Man Positive Sharir Negative (Hindi Edition)

By: Prof. Dr. Dinesh Gupta

Amazon Best Selling Book 2021

Book By Prof. Dr. Dinesh Gupta

Details :   

ISBN - 9789391078065

Publisher - Authors Tree Publishing

Pages - 158, Language - Hindi

Price - 299/- 49/- (ebook)

Category - Self-Help/Motivational/For Best Lifestyle

Delivery Time - 1 to 2 working days

    eBook

  

-------------------------------------------------------------------------------

२०२० के पहले की दुनिया अलग थी और २०२० के बाद दुनिया पूरी तरह से बदल गयी। हमने सोचा तक नहीं ऐसे ऐसे मंजर होने देख लिया। आज का दौर कोविड महामारी के युग है। या यूँ कहे यह आत्ममंथन का युग है। जिस तरह सागर मंथन में विष भी निकला और अमृत भी निकला। इस दौर ने हमें विष के साथ अमृत भी इस मानव सभ्यता को दिया। नुकसान के साथ साथ तूफ़ान में जीने का सलीका भी बताया।  
प्रस्तुत पुस्तक आपको जीने की नयी राह बताएगी, इस दौर में एक उम्मीद की किरण दिखाएगी। जो हुआ नहीं वह होगा। कहते है चमत्कार यंहा रोज हो रहे है लेकिन अनुभव वही करते है जो इसा पर विश्वास करते है। चमत्कार से भरे इस पुस्तक में आपका स्वागत है। इसे पढ़े, समझे और जीवन में उतारने का प्रयास करे। और हाँ अपने अपनों के साथ जरूर शेयर करे।  
.


About Author

image description

Prof. Dr. Dinesh Gupta

प्रो डॉ दिनेश गुप्ता - आनन्द्श्री स्वर्ण पदक विजेता इंजीनियर, लेखक, प्रेरक वक्ता, आध्यात्मिक कॉर्पोरेट प्रशिक्षक, माइंडसेट गुरु, प्रबंधन सलाहकार और एकाधिक विश्व रिकॉर्ड धारक (लिम्का बुक ऑफ़ रिकॉर्ड होल्डर) हैं।

आईटीआई - टर्नर से आईआईटी मुंबई तक उनकी यात्रा बहुत प्रेरणादायक रही है। नेल्सन मंडेला विश्वविद्यालय से पीएचडी और ग्लोबल पीस यूनिवर्सिटी से डी लिट के साथ, शैक्षिक क्षेत्र अपने आप में एक अलग यात्रा रही है। उनके पास विभिन्न उद्योग के 14 वर्षों के समृद्ध अनुभव हैं। वे मुंबई विश्वविद्यालय से संबद्ध इंजीनियरिंग कॉलेज में प्रोफेसर भी रहे हैं।

उन्होंने 150 से अधिक राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय पुरस्कार प्राप्त किए हैं और 11 से अधिक पुस्तकें लिखी हैं। उनके सेमिनारों और प्रशिक्षण कार्यक्रमों में दुनिया भर से 1, 92,000 से अधिक दर्शकों की भागीदारी है। उनके पसंदीदा विषय माइंडसेट, व्यावसायिक उत्कृष्टता और सार्वजनिक उत्कृष्टता हैं। उन्होंने उन संस्थानों के साथ भी काम किया है, जो उत्कृष्टता पुरस्कार और राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय रिकॉर्ड प्रदान करते हैं। वे डायरेक्टर ऑफ अमेजिंग रिकॉर्ड्स (ओपीसी) प्राइवेट लिमिटेड के निदेशक हैं।

उनकी उपलब्धियों को भारत भर के समाचार पत्रों और टीवी चैनलों द्वारा दिखाया गया है।