Authors

  1. home
  2. Authors Detail
  3. Deepanshi Goyal
image description

Deepanshi Goyal

नमस्कार मित्रों, मैं दिपांशी गोयल, मैं उत्तर प्रदेश के दादरी, जिला गौतम बुद्ध नगर से हूँ। मैनें सी.सी.एस यूनिवर्सिटी, मेरठ से सन् 2019 में विज्ञान स्नातक की उपाधि प्रथम श्रेणी से प्राप्त की हैं। मैनें योगा टीचर ट्रेनर का कोर्स किया हुआ हैं।

मैंने कम्प्यूटर में सन् 2018 में सी.सी.सी कोर्स किया हैं। और नेहरू युवा केंद्र, गौतम बुद्ध नगर(उत्तर प्रदेश), कौशल संवर्द्धन प्रशिक्षण कार्यक्रम वर्ष 2016 - 2017 में कम्प्यूटर बेसिक कोर्स में ए ग्रेड प्राप्त किया हैं। साथ ही प्रोमिस वेल्फेयर सोसाइटी के कार्यक्रम Mass Awareness Campaign Cancer/Hepatitis-B/Swine Flu सन् 2011 में सोशल सर्विस में भाग लिया था, जिसके लिए मुझको Certificate of special effort से सम्मानित किया जा चुका हैं।

मैं एक शिक्षक हूँ और कॉम्पिटिशन एग्जाम की तैयारी कर रही हूँ। मैं देश के विकास और उन्नति में सहयोग दे सकूँ, मुझे इसके लिए बहुत खुशी महसूस होगी। अंत: में, मैं सभी युवाओं को सदेंश देना चाहती हूँ, की आप जो सोच सकते हैं, उसको हकीक़त में भी बदलने का जज्बा रखते हैं, बस जीवन के सफ़र में आने वाली हर एक चुनौती को आपको सहनशीलता से पार करते हुए चलना हैं। फिर सपने भी पूरे होंगे और आप एक बेहतर व मजबूत इंसान बनकर समाज में उभरेंगे।



 


Books of Deepanshi Goyal

image description
image description
sale
By: Deepanshi-Goyal ₹ 125 ₹ 150